crime newsrajasthansirohiराजस्थानसिरोही

शोर मच जाने से भागने को मजबूर हुए आरोपी, दोनों वारदातों में एक जैसा किस्सा

ज्वेलर्स की दुकान व व्यवसायी के घर में चोरी व लूट की वारदातों का खुलासा, तीन गिरफ्तार

सिरोही. शहर में शाहजी की बाड़ी स्थित ज्वेलर्स की दुकान से जेवरात चाुरा ले जाने एवं एक व्यवसायी को गन दिखकर माबाइल लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। इन मामलों में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इन दोनों वारदातों में यह एक जैसा ही है कि शोर मच जाने से आरोपी भागने को मजबूर हुए थे।

https://rajasthandeep.com/?p=1328 मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास, उपलब्धि का खाता खोलने की खींचतान- हॉल के भीतर सांसद ने जताई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों पर नाराजगी, बाहर निर्दलीय विधायक के समर्थकों की पूर्व राज्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी… जानिए विस्तृत समाचार…

पुलिस के अनुसार इन मामलों के खुलासे को लेकर कोतवाल राजेन्द्रसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया था। इस दौरान तकनीकी व मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी लक्ष्मण, मानाराम उर्फ मनीष व अर्जुनकुमार से शाहजी की बाड़ी में ज्वेलर्स की दुकान से चोरी किया गया माल बरामद किया गया। वादरात में प्रयुक्त वाहन आरजे 24 टीए 2852 को भी जब्त कर लिया। उधर, लक्ष्मण व मानाराम उर्फ मनीष से पूछताछ में गत चार दिन पहले शांतिनगर में व्यवसायी के घर में घुसकर मोबाइल लूट मामले का भी खुलासा हुआ है। इनके पास से यह मोबाइल भी बरामद किया गया। पुलिस ने इन मामलों में कालन्द्री थाना क्षेत्र के डोडुआ निवासी लक्ष्मण पुत्र धन्नाराम रेबारी, वलदरा निवासी मानाराम उर्फ मनीष पुत्र नाथाराम रेबारी व बरलूट थाना क्षेत्र के मंडवारिया निवासी अर्जुनकुमार पुत्र ओटाराम मेघवाल को गिरफ्तार किया है।

https://rajasthandeep.com/?p=1321 ज्वेलरी शॉप से उड़ा ले गए भारी-भरकम तिजोरी, पड़ोसी महिला चिल्लाई तो भागे चोर- सिरोही में शाहजी की बाड़ी इलाके में वारदात, पुलिस खंगाल रही सीसी टीवी फुटेज… जानिए विस्तृत समाचार…

इस तरह हुई वारदात

व्यवसायी के घर लूट- गत 25 सितम्बर को शहर के शांतिनगर में व्यवसायी महेशकुमार टॉक के घर में दो जने घुसे तथा रिवाल्वर दिखाकर धमकाया। इस दौरान पत्नी ने शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग एकत्र होने लगे। इससे घबराते हुए दोनों आरोपी वहां रखा मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

ज्वेलर्स की दुकान में चोरी- गत 28 सितम्बर की रात को शाहजी की बाड़ी में संचालित एक ज्वेलर्स शॉप के ताले तोड़कर चोर जेवरात व नकदी चुरा ले गए। पड़ोसी महिला के शोर मचाने पर आरोपी वाहन में बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने दुकान संचालक भूराराम रेबारी की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button